Site icon Youth Ki Awaaz

Godzilla X Kong The New Empire Review : एक्शन से भरपूर है ये फिल्म

Godzilla की कहानी की बात करी जाए तो इसकी शुरुवात साल 1954 से godzilla movie से हुई थी, जो की काफी चर्चा का विषय रही थी और लोगो को काफी पसंद भी आई थी फिर क्या था मनो फ़िल्मी दुनिया में गॉडजिला की कहानी की बरसात सी हो गई हो आज गॉडजिला की पहली फिल्म को करीब 70 साल हो गए है और लोगो के मन में आज भी गोडजिल्ला को लेकर उत्सुकता बनी रहती है. हाल ही में रिलीज हुई Godzilla x Kong The New Empire फिर से लोगो के मन में अपनी जगह बनाने के लिए आ गई है, लेकिन हर बार एक ही तरह का सेगमेंट लेकर चलना गोडजिल्ला फ्रैंचाइजी को कितना फायदेमंद होगा वो तो इस फिल्म के बाद ही मालूम पढ़ जाएगा. फिल्म के अंदर ग्रफिक्स का काफी अच्छा इस्तेमाल किया गया है जिसको देखने में काफी मज़ा आता है फिल्म की कहानी आपको कोंग और गोडजिल्ला से जोड़े रखती है और उन्ही के बीचो बिच घूमती रहती है.
यदि आपने इस फिल्म के इससे पहले के कोई पार्ट मिस कर दिया है तो कोई दिक्कत वाली बात नहीं है आप सीधे इस फिल्म को देखंगे तो भी आपको ये फिल्म समझने आने लगेगी.

Godzilla का नया मिशन क्या है ? 

 
Godzilla फ्रैंचाइजी की शुरुवात में जहां गोडजिल्ला को लोगो से कोई मतलब नहीं था वो बस अपने बच्चो के लिए खाना ले रहा था वही अब गोडजिल्ला काफी बदल गया है अब उसका मकसद है लोगो की मदद करना और उनकी रक्षा करना. फिल्म के अंदर आपको देखने को मिलेगा की कैसे गोडजिल्ला अपनी जान पर खेलकर धरती के लोगो को बचाता है.

Godzilla x Kong The New Empire पर लोगो के विचार 

Godzilla x Kong The New Empire भारत में रिलीज होते ही धीरे धीरे अपनी रफ़्तार पकड़ने लगी है हलाकि की फिल्म की टिकट बिकने की शुरुवात काफी धीमी हुई है लेकिन अब लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा घरो की तरफ रुख कर रहे है. लोगो के ये फिल्म काफी पसंद भी आ रही है. यदि आपने इससे पहले गोडजिल्ला फ्रेंचाइजी का एक भी पार्ट देखा है तो आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. या फिर आपको एक्शन फिल्मे पसंद है तो ये फिल्म आपके लिए है. लोगो ने भी इस फिल्म को काफी अच्छा कहा है दिल्ली के एक निवासी ने कहा की मैने ये फिल्म देखी जिससे देखकर में काफी खुश हु, फिल्म के अंदर एक्शन खूब सारा है वही गोडजिल्ला और कोंग का एक्शंन काफी अच्छा दिखाया गया है. 

क्या देखने लायक है Godzilla x Kong The New Empire 


इस बारे में कोई दो राय नहीं है की आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए यदि आपने इसका एक भी भाग देखा है तो आप अपनी फॅमिली के साथ या अपने बच्चो के साथ जरूर इस फिल्म को देखने जाए और हमे कमेंट बॉक्स में बताए की कैसी लगी आपको ये फिल्म Godzilla x Kong The New Empire

For more information do follow https://www.facebook.com/profile.php?id=100064101366780&mibextid=ZbWKwL.

Exit mobile version