Site icon Youth Ki Awaaz

क्या बिहार कैबिनेट पर राहुल और लालू की बातचीत काँग्रेस को करेगी मदद?

Rahul Gandhi meets Lalu Prasad

Rahul Gandhi meets Lalu Prasad

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम (Modi Surname) मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से राहत मिलते ही वो राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Former CM Lalu Prasad Yadav) से मिलने पहुंचे। बता दें बीते शाम राहुल गांधी दिल्ली स्थित राजद सांसद मीसा भारती (MP Misa Bharti) के आवास पहुंचे। यहां उन्होंने लालू यादव से मुलाकात की। साथ ही बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) के साथ बैठक की। ये बैठक करीब दो घंटे तक चली। इस मुलाकात के दौरान राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह भी मौजूद रहे।

मिली जानकारी के अनुसार, मीसा भारती के आवास पर हुई इस बैठक में बिहार सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा हुई। साथ ही दोनों नेताओं के बीच विपक्षी गठबंधन की आगे की रणनीति पर भी चर्चा हुई। यह पहले से तय बैठक थी। दोनों नेताओं ने एक दूसरे को गले लगाया। वहीं राहुल गांधी ने लालू यादव से उनकी सेहत के बारे में पूछा। बता दें, इससे पहले भी राहुल गांधी ने पटना में लालू यादव से मिल चुके हैं।

यहां आपको बता दें कि राहुल गांधी को कल ही सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए उनकी सजा पर रोक लगाई दी है। राहुल गांधी पर मोदी सरनेम मामले में केस दर्ज था। वहीं सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत के बाद राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने के साथ-साथ उनके चुनाव लड़ने का रास्ता भी साफ हो गया है।

Exit mobile version