Site icon Youth Ki Awaaz

गदर 2: फिर से बड़े पर्दे पर दिखेगा तारा सिंह और सकीना का जादू

Gadar 2

Gadar 2

गदर 2 का ट्रेलर लोगो के बीच में आ गया है। इस ट्रेलर को मुंबई से बढ़े ही ग्रांड तरीके से लॉन्च किया गया। गदर फिल्म का पहला भाग काफी चर्चित हुआ था। लोगो ने उसको काफी पसंद भी किया था। जहां पहले भाग में तारा सिंह ( Sunny Deol ) पाकिस्तान से अपनी पत्नी को छुड़वाकर वापस लाए थे। वही दूसरे भाग में तारा सिंह पाकिस्तान से अपने बैठे को वापस लेकर आएंगे।

क्या है गदर 2 की कहानी 

ट्रेलर में दिखाया जाता है कि सकीना और तारा सिंह का बेटा जीते जो पहले भाग में काफी छोटा होता है अब वो बढ़ा हो गया है वो पाकिस्तान पहुंच जाता है, अब वो कैसे पहुंचता है ये तो फिल्म देख कर ही पता चलेगा, लेकिन ट्रेलर में सनी देओल जिस तरह से अपनी पत्नी सकीना से वादा करते दिख रहे हैं ‘तू फिकर न कर, मैं तेरे जीते को लेकर आऊंगा’ यह डायलॉग काफी अच्छा बोला गया है। अब देखने वाली बात यह होगी की कैसे एक बार फिर से तारा सिंह पकिस्तान जाकर अपने बैठे को छुड़ाते है ये देखना होगा जिसका पर्दा 11 अगस्त को खुल जाएगा।

गदर 2 के ट्रेलर को देख लोगों का कैसा रहा रिएक्शन

जैसे ही बुधवार को सनी देओल की फिल्म गदर 2 का ट्रेलर सामने आया तो उसको देखने के बाद लोगो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी। किसी को तो यह ट्रेलर काफी अच्छा लगा तो किसी ने इसको सिर्फ हिंदू मुस्लिम प्रोपोगेंडा बताया। हालांकि सभी को 11 अगस्त का इंतजार ताकि वो एक बार फिर से अपने तारा सिंह को दहाड़ते हुए देख पाए। आपको कैसा लगा फिल्म का ट्रेलर हमे कमेन्ट बॉक्स में जरूर से बताएं।

Exit mobile version