Site icon Youth Ki Awaaz

Nita Ambani ने खरीदा Sex Male नाम का Robot करता है पर्सनल ज़रूरतें पूरी

Nita Ambani bought a robot named Sex Male :नीता अंबानी ने खरीदा एक ऐसा रोबोट जो आपके विचार से सब कुछ कर सकता है. देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी(mukesh ambani) हैं, जो कि एक बिजनेसमैन है। मुकेश अंबानी के पास ऐसी कोई चीज नहीं है जो उपलब्ध ना हो। या उनके पास किसी भी चीज की कमी हो। मुकेश अंबानी और उनका परिवार जिस तरह की जिंदगी जीते हैं वैसी जिंदगी जीने की ख्वाहिश हर किसी की होती है लेकिन पूरी नहीं हो पाती।

मुकेश अंबानी के परिवार में जब भी कोई समारोह होता है तो पूरी दुनिया की नजर उनके इस समारोह पर ही टिकी होती है, बात करें उनकी बेटी ईशा अंबानी की शादी की तो शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। वहीं विदेश से भी बहुत बड़ी-बड़ी हस्तियां आई हुई थी। और ऐसी ही शानदार शादी उन्होंने अपने बड़े बेटे आकाश की भी की थी।

इसकी खासियत यह है कि यह रोबोट वो सारे काम कर सकता है जो एक इंसान कर सकता है। नीता अंबानी(Nita Ambani) को अब किसी भी काम के लिए नौकरों या परिवार के सदस्यों की जरूरत नहीं है। जब भी उन्हें कुछ करने की जरूरत होती है तो वह अपने रोबोट को ऑर्डर देती हैं। नीता अंबानी(Nita Ambani) का यह खास रोबोट घर के सारे काम संभालता है। दरअसल नीता रिलायंस जियो की मालकिन हैं और उनके पास और भी कई काम हैं। ऐसे में वह अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पाए। लेकिन अब इस रोबोट के आने के बाद यह समस्या भी दूर हो गई है।

नीता अंबानी की सारी जरुरतें पूरी करता है रोबोट:

Nita Ambani bought a robot named Sex Male : नीता अंबानी के पास अथाह संपत्ति है। उनसे जुड़ी छोटी से छोटी बात भी बड़ी खबर बन जाती है। उनके पास ना जाने कितने प्राइवेट जेट हैं। हालांकि ये भी बताया जाता है कि नीता अंबानी के पास एक खास रोबोट भी है। कहते हैं कि नीता इस रोबोट से जो जो कहती हैं वो सारे काम करता है। इस रोबोट की कीमत अरबों में बताई जा रही है। इसकी खासियत ये है कि ये रोबोट वो सारे काम कर सकता है जो कोई आदमी करता है।

नीता अंबानी को अब किसी भी काम के लिए नौकर या परिवार के सदस्यों की जरूरत नहीं होती है। जब भी उन्हें कोई काम करवाना होता है तो वो अपने रोबोट को ऑर्डर दे देती हैं। नीता अंबानी का ये खास रोबोट घर के सभी काम देखता है। दरअसल नीता रिलायंस जियो की मालकिन हैं और उनके पास दूसरे भी कई सारे काम रहते हैं। ऐसे में वो अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पाती थीं। लेकिन अब इस रोबोट के आने के बाद से उनकी ये समस्या भी दूर हो गई है।

एंटीलिया में हैं सारी सुख सुविधाएं

इस रोबोट के आने से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। अगर आपने रजनीकांत और ऐश्वर्या की फिल्म रोबोट देखी होगी तो उसमें चिद्दी नाम का रोबोट था। जैसे चिद्दी घर से लेकर बाहर तक का सारा काम कर लेता था। वैसे ही रोबोट भी नीता के सारे काम को पूरा कर देता है।

मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ मुंबई के एंटीलिया स्थित घर में रहते हैं। ये दुनिया के सबसे महंगे घरों में से क हैं। फोर्ब्स ने अपनी वेबसाइट पर शीर्ष अरबपतियों के बीस आलीशान महलों की लिस्ट में मुकेश अंबानी के इस हाउस का नाम भी शामिल किया है।

Exit mobile version