Site icon Youth Ki Awaaz

“जब उसने अचानक मुझे सेक्स के लिए मना कर दिया”

हम लम्बे समय से एक दूसरे से टच में थे। वह अक्सर बात करती रहती थी। हम मिलना भी चाहते थे। करीब दो साल की बातचीत के बाद हमें मिलने का मौका मिला। हमने एक ही जैसे सेक्टर में काम किया था इसलिए डिसकस करने के लिए बहुत कुछ था। हमने घंटो बातें की। फिर हमने कुछ दिनों बाद मिलने का प्लान बनाया।

जब वो अपार्टमेंट में आई

इस बार वह मेरे अपार्टमेंट में आई। उस अपार्टमेंट से मुझे कुछ दिनों में मूव आउट करना था इसलिए ज्यादातर सामान पैक था। वह मेरे कमरे में मेरे साथ बैठ गयी। हम बातचीत में मशगूल रहे फिर धीरे धीरे एक दूसरे को किस करने लगे।

उसके बाद मैंने उसकी ब्रा के अंदर अपना हाथ डाल दिया और उसके बूब्स को टच करने लगा। वह मेरी तरफ ऐसे देख रही थी जैसे मुझे अपने अंदर समा लेना चाहती हो। हमने एक-दूसरे के कपड़े उतार दिए। वह शर्मा रही थी। उसकी वैजाइना अनशेव्ड थी।

मैं उसकी वैजाइना के आसपास अपनी उंगलियां चलाने लगा। मैंने महसूस कर पा रहा था कि इस तरह के वेट वैजाइना पेनेट्रेशन के लिए एकदम तैयार है, फिर मैंने कंडोम निकाला और मैं उसके ऊपर लेट कर अपना पीनस उसकी वैजाइना में डालने जा रहा था, टिप अंदर जा चुकी थी कि उसने मुझे रोक दिया। मुझे अटपटा लगा।

फिर हमारे बीच कुछ नहीं हो सका

मैंने उससे इसका कारण पूछा, उसने पहले तो कुछ नहीं कहा फिर काफी कन्विंस करने के बाद बोली कि वह कुछ और एक्सपेक्ट कर रही थी। मैंने कुछ सवाल भी किए और एक-डेढ़ घंटे तक उससे बातें कि लेकिन वह या तो पहली बार सेक्स करने के डर या किसी और कारण से न अपनी टांगे खोल सकी न पूरी बात बता सकी फिर हमारे बीच सेक्स नहीं हुआ।

हम उसके बाद एक बार और मिले। फिर मैंने उससे कई बार बात करने की कोशिश की, पर वह उस बारे में बात करने को तैयार नहीं हुई। काफी समय बाद, अभी हाल में जब उससे बात हुई तो उसने यह मानने से ही इंकार कर दिया कि हमने एक दूसरे को नेकेड देखा और टच किया है।

मैं उम्मीद करता हूं कि वह अपने अंदर परेशान कर रही है उस बात से उबर सकेगी। मेरे साथ सेक्स न करना, मुझे थोड़े समय के लिए बुरा लगा लेकिन किसी को फ़ोर्स नहीं कर सकते हैं न।

Exit mobile version