Site icon Youth Ki Awaaz

जल्द आएगा ‘द कपिल शर्मा शो’ मशहूर गुलाटी नज़र आएंगे क्या?

The Kapil Sharma Return टीवी जगत का सबसे पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की फिर से एक बार वापसी करने के लिए तैयार है। मशहुर कॉमेडियन कपिल और उनकी टीम की तरफ से आना वाला ये शो पिछले काफी समय से ऑफ एयर था। जानकारी के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’की पूरी टीम एक साथ विदेश के टूर पर है लेकिन कुछ दिनों के बाद ये शो फिर से एक बार दर्शकों को हंसाने के लिए आने वाला है।

मिस कर रहे फैंस

कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा समेत टीम के सभी कलाकारों को फैंस मिस कर रहे हैं। लंबे समय से इस शो को फैंस की तरफ से काफी प्यार मिल रहा है लेकिन अचानक बीच में शो के ऑफ एयर होने से फैंस को काफी झटका लगा था अब इसकी वापसी की खबर सुनकर फैंस के बीच खुशी का माहौल है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह सितंबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाएगा। हालांकि, अभी इसको लेकर ऑन एयर होने को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

इस दिन आएगा पहला एपिसोड

 

खबरों की मानें तो कपिल अपने शो को लेकर 3 सितंबर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं लेकिन इस बारे में अभी तक कपिल या उनकी टीम की तरफ से किसी भी तरह की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। कपिल की कॉमेडी टीम में भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा जैसे हास्य कलाकार शामिल हैं लेकिन इस बार कुछ और कलाकार इस शो से जुड़ सकते हैं।

क्या डॉ गुलाटी की होगी वापसी?

कपिल शर्मा के साथ शो कर चुके सुनील ग्रोवर के मशहूर गुलाटी कैरेक्टर बहुत फेमस था, जिसे फैंस मिस करते हैं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद कॉमेडियन दोबारा इस शो एंट्री नहीं हुई। हालांकि, कई बार ऐसी खबरें आईं कि सुनील कपिल के शो पर वापस लौट रहे हैं लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ। आखिरकार जब सुनील अब सोनी टीवी पर दोबारा मशहूर गुलाटी बनकर लौटे हैं तो ये उम्मीद जागी है कि हो सकता है जब नया सीजन शुरू हो तो सुनील ग्रोवर एक बार फिर से दोबारा अपने ‘द कपिल शर्मा शो’ शो में नजर आएं।

शो ऑफ एयर कर ये काम कर रही टीम

ऑफ एयर होने की वजह शो के होस्ट कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ यूएस टूर पर गए थे, वहां जाकर कपिल लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। इसके अलावा वो कनाडा के भी कुछ शहरों में जाकर अपनी टीम और अपने टैलेंट का प्रदर्शन कर रहे हैं।

Exit mobile version