Site icon Youth Ki Awaaz

र्व विधायक के सपा में शामिल होने पर समर्थकों ने बांटी कई स्थानों पर मिठाई

*4जी न्यूज,ब्रेकिंग अलीगढ़*

 

*दिनांक:-29-11-20 दिन रविवार*

 

? *कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को पद व पार्टी से निष्कासित करने की हुई संस्तुति*

कांग्रेस के पूर्व सांसद चौ. बिजेंद्र सिंह के कांग्रेस छोड़कर सपा में शामिल होने से अब कांग्रेस के जिलाध्यक्ष चौ. सुरेंद्र सिंह पर भी कार्यकर्ता उंगली उठा रहें हैं। जिला कॉर्डिनेटर राजीव लीडर ने कहा कि कांग्रेस के जिलाध्यक्ष की निष्ठा पर सवालिया निशान लग गया है क्योंकि वह पूर्व सांसद के रिश्तेदार हैं और कभी भी पद पर रहते हुए पार्टी छोड़ सकते हैं।इसलिए उन्होंने चौ. सुरेंद्र सिंह को पार्टी से निष्कासित और उन्हें पद से हटाने के लिए संस्तुति की है। इसके लिए उन्होंने पार्टी हाईकमान को पत्र लिख दिया है।

 

*??जन कल्याण समिति??*

एक ऐसी संस्था जिसने समाजसेवा के क्षेत्र में किए सराहनीय कार्य जैसे :-

?  *लॉकडाउन में गरीब व जरूरतमंदों की मदद*

? *शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में लोगों की मदद*

यह कार्य संस्था पिछले 4 वर्षों से लगातार कर रही है।

*संस्था से जुड़ने के लिए संपर्क करें*

*Reg.ag64829*

*इमरान खान : मो. नं. 8077779012*

 

???????????

 

? *सर्व ब्राह्मण महासभा ने दिया भाजपा के एमएलसी प्रत्याशी को समर्थन*

जी टी रोड नुमाइश ग्राउंड चौराहे पर स्थित अलीगढ़ मंडल कार्यालय उत्तर प्रदेश के सर्व ब्राह्मण महासभा, संपूर्ण भारत उत्तर प्रदेश के मंडल अध्यक्ष गोपाल बाबू शर्मा की अध्यक्षता में प्रदेश महामंत्री अरविंद पंडित की उपस्थिति में सर्व ब्राह्मण महासभा संगठन ने आगरा खंड स्नातक क्षेत्र एमएलसी चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ मानवेंद्र प्रताप सिंह गुरुजी के सामने एक पत्र लिखकर भारी बहुमत से विजय बनाने के लिए पूर्ण समर्थन किया। सर्व ब्राह्मण महासभा संगठन के समस्त ब्राह्मण मतदाताओं से अपील की कि समस्त ब्राह्मण भाइयों और बहनों मतदाताओं सभी 1 दिसंबर को सभी अपने अपने पोलिंग बूथ पर राष्ट्रीय हित के लिए देश के प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को मजबूत बनाएं। इस मौके पर गोपाल बाबू शर्मा, अरविंद पंडित, अरविंद शर्मा, पी पी भारद्वाज, पवन शर्मा, भुवनेश पंडित, राकेश शर्मा, शरद सारस्वत दिनेश, वशिष्ठ प्रिंस भारद्वाज, पंकज दीक्षित, के के दीक्षित, राहुल शर्मा, विपुल भारद्वाज, तपेन्द्र सारस्वत, पुष्पेंद्र जादौन आदि मौजूद रहे।

 

? *देहदान कर्तव्य संस्था एवं विद्या भारती पूर्व छात्र परिषद ने किया निशुल्क होम्योपैथिक चिकित्सालय का शुभारंभ*

देहदान कर्तव्य संस्था एवं विद्या भारती पूर्व छात्र परिषद, ब्रज प्रान्त के सहयोग से अपने कार्यालय जीवन हॉस्पिटल विष्णुपुरी में निःशुल्क होम्योपैथिक डिस्पेंसरी का उदघाटन हुआ। इसमें दो वरिष्ठ होम्योपैथस डॉ. डी के वर्मा व अध्यक्ष डॉ. एस के गौड़ अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे। देहदान कर्तव्य संस्था के अध्यक्ष डॉ. एस के गौड़ ने कहा कि इस कदम से होम्योपैथी का प्रचार-प्रसार तो होगा ही साथ ही गरीब व कमजोर लोगों को भी लाभदायक सिद्ध होगा। वयोवृद्ध व समाजसेवी राजाराम मित्र ने कहा कि निःशुल्क इलाज कर संस्था सच्ची पूजा कर रही है। इस अवसर पर भुवनेश वार्ष्णेय आधुनिक, रक्तवीर चौधरी अजय सिंह, डॉ. आशा राठी, प्रवीण संजन, पवन प्रयास, डॉ. जयन्त शर्मा, अमित नवमान आदि मौजूद रहे।

 

? *शमशाद मार्केट पर हुई हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया खुलासा*

 

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के शमशाद मार्केट पर शनिवार देर शाम अंसार अहमद पुत्र निसार अहमद निवासी नगला जमालपुर थाना सिविल लाइन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पुरानी रंजिश के चलते आसिफ पुत्र नौशाद निवासी आफताब मंजिल थाना सिविल लाइन ने अंसार अहमद को गोली मार दी और भागने के लिए राहगीर मो. यासिर पुत्र मो. इरफान निवासी फिरदौस नगर मेराज अस्पताल के निकट से पिस्टल दिखाते हुए स्कूटी लूटकर फरार हो गया। पुलिस ने आसिफ को बरौला पुल के निकट से गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से एक देशी पिस्टल, लूटी गई स्कूटी बरामद की है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी शातिर किस्म का अपराधी रहा है।

 

? *पूर्व विधायक के सपा में शामिल होने पर समर्थकों ने बांटी कई स्थानों पर मिठाई*

पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह खान के दोबारा समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर अलीगढ़ में कई स्थानों पर उनके समर्थकों ने मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया। इस दौरान रासलगंज, शाहजमाल, भुजपुरा, ऊपरकोट में उनके समर्थकों ने मिठाई बांटी। इस दौरान पार्षद हफीज अब्बासी, मुश्ताक अहमद, रफीउद्दीन, सलीम, राशिद, माज इदरीश आदि मौजूद रहे।

 

? *आम आदमी पार्टी में नये साथियों को कराई सदस्यता ग्रहण*

आम आदमी पार्टी के ज़िला अध्यक्ष परवेज़ अली खान ने बताया कि मुकेश वार्ष्णेय नेताजी के नेतृत्व में सराय सुल्तानी में युवा साथियों ने पार्टी की सदस्यता ली। जिला अध्यक्ष परवेज अहमद ने दिल्ली प्रदेश में किये जा रहे कार्यों के विषय मे जानकारी दी। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी की नीतियों व मुख्यमंत्री दिल्ली प्रदेश अरविंद केजरीवाल की कार्यशैली से प्रभावित होकर बहुत से नए युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जिन्हें ज़िला अध्यक्ष महोदय द्वारा माला व टोपी पहनाकर स्वागत किया। शहर विधानसभा अध्यक्ष मुकेश वार्ष्णेय ने बताया कि मो. फुरकान, मो. ज़ाहिद, मो. नावेद, मो. अनवार, दिलशाद, मयंक राठी, दिलीप वार्ष्णेय, सुभाष गुप्ता, गोपाल वार्ष्णेय, सागर सारास्वत, अनिल गुप्ता, हरिओम शर्मा आदि साथियों ने आम आदमी पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण की। इस मौके पर ज़िला उपाध्यक्ष संतीश चंद्र शर्मा, ज़िला महासचिव हेमेन्द्र कुमार, ज़िला कार्यकारिणी सदस्य स्वालीन सैफी, वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रभात खांडे आदि मौजूद रहे।

 

? *तहसीलदार इगलास ने विभिन्न भट्टो का निरीक्षण किया*

डीएम चंद्रभूषण सिंह के निर्देश पर तहसीलदार इगलास सौरभ यादव ने तहसील के विभिन्न भट्टो का निरीक्षण कर महिला श्रमिको की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसके साथ ही तहसीलदार सौरव यादव ने बताया कि ईट भट्टे पर महिला श्रमिकों की सुरक्षा, प्रकाश, आवास आदि से संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा लिया है तथा इसकी रिपोर्ट जिलाधिकारी को प्रेषित की जाएगी।

 

? *हरदुआगंज में काव्य और हिंदी साहित्य सेवा करने के लिए  किया कार्यक्रम*

जिला अलीगढ़ के कस्वा हरदुआगंज  जहां कभी साहित्य ने नया रूप पाया था। रविवार हरदुआगंज के नौजवान साथियों के द्वारा एक बार फिर से हरदुआगंज में काव्य और हिंदी साहित्य सेवा करने के लिए  कार्यक्रम आयोजित कराया। हरदुआगंज कस्बे के रणछोड़ दास सरस्वती शिशु मंदिर में बाल काव्य सम्मेलन का कार्यक्रम आयोजित किया। इस मौके पर देशराज यादव, डॉ राजीव लोचन, सुबोध कुमार गर्ग, रामकुमार आर्य, रविंद्र पाल शर्मा, केतन शर्मा, पारस चौहान भैया, गौरव शर्मा, यतेंद्र राज सिंह, संगम मित्तल, हितेश कुमार, साहिल खान,  प्रेम शंकर, नरेश कुमार आचार्य, संजय कुमार आचार्य, विशाल राजपूत, मयंक शर्मा,  आदि मौजूद रहे।

 

? *नगरीय क्षेत्र की मोबाइल टीम के एलटी एवं वार्ड बॉय के साथ कि गई बैठक*

रविवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी सभागार में आयोजित बैठक में नगरीय क्षेत्र में कार्य करने वाले सभी मोबाइल टीम के एलटी एवं वार्ड बॉय की बैठक आयोजित की। बैठक को संबोधित करते हुए नगरीय क्षेत्र के प्रभारी डॉ राहुल कुलश्रेष्ठ ने सभी वार्ड बॉय से फॉर्म पर सही एड्रेस लिखने, मोबाइल नंबर लिखने, आधार कार्ड का पता एवं वर्तमान निवास का पता भी लिखने के लिए निर्देशित किया। सभी वार्ड बॉय को फॉर्म पर साफ साफ शब्दों में व्यक्ति की जानकारी अंकित करने के लिए भी निर्देशित किया। थाना क्वार्सी में पाए गए 6 एवं देहली गेट में पाए गए 5 धनात्मक केस के लिए दो दो अतिरिक्त टीमों की व्यवस्था भी की गई। इस कार्य के लिए संबंधित क्षेत्र की यूपीएससी के स्टैटिक एलटी का भी सहयोग लेने के लिए निर्देशित किया। मोबाइल टीम के सभी एलटी को दी गई एंटीजन की टेस्ट किट भी वापस ली गई व निर्देश दिया गया कि नगरीय क्षेत्र में सभी टेस्ट आरटीपीसीआर के माध्यम से ही किए जाएंगे। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बी पी सिंह कल्याणी द्वारा भी एलटी  एवं वार्ड बॉय को फॉर्म पर सही पता अंकित किए जाने के निर्देश के साथ ही सभी टेस्ट आरटीपीसीआर से  करने के लिए निर्देशित किया। बैठक में अर्बन कोऑर्डिनेटर अकबर खान भी मौजूद रहे।

 

? *आगरा स्नातक व शिक्षक निर्वाचन को लेकर अधिकारियों ने किया बूथों का निरीक्षण*

आगरा स्नातक व शिक्षक निर्वाचन हेतु डीएम अलीगढ़ चंद्रभूषण सिंह के निर्देश पर रविवार को एसीएम द्वितीय रंजीत सिंह ने पुलिस क्षेत्राधिकारी तृतीय अनिल समानिया के साथ जोन सं 6 में स्थित 19 बूथो का निरीक्षण किया तथा व्यवस्था देखी गई। इसमें डीएवी इंटर कॉलेज व धर्म समाज डिग्री कॉलेज पर मतदाताओं को खड़े होने के लिए गोला नहीं बनाया गया था। जिसे बनाने के निर्देश दिए। जाकिर हुसैन इंटर कॉलेज में बूथ बनाने के लिए कमरा खुला नहीं पाया गया तथा कमरे में फर्नीचर रखा पाया गया जिसे प्रधानाचार्य से वार्ता कर कार्य प्रारंभ कराया गया। सभी संबंधित को निर्देश दिए गए कि रविवार सायंकाल तक प्रत्येक दशा में बूथ का कार्य पूर्ण करा लिया जाए।

 

? *टप्पल पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार*

थाना टप्पल पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश दीपक उर्फ मुर्गी पुत्र मुनेश जाट निवासी जरतौली रोड जट्टारी थाना टप्पल को वाजिदपुर से मादक जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दीपक के कब्जे से एक तमंचा, कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस का कहना है कि 12 नवंबर को दीपक ने सचिन अग्रवाल पुत्र सेवती अग्रवाल निवासी जट्टारी के घर मे घुसकर 10 लाख की फिरौती मांगी थी। इस मामले में पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज किया था।

 

*4जी न्यूज अलीगढ़*

 

 

*अलीगढ़ की ताजा ख़बर अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए 7906198284 पर सम्पर्क करें। खबर प्रकाशित कराने हेतु 4gnewsaligarh@gmail.com पर भेजें*।

 

*4जी न्यूज अलीगढ़*

 

*अली-7906198284*

Exit mobile version