Site icon Youth Ki Awaaz

Net Paisa बना है ‘लिट्टी चोखा और संवाद’ Online Payment Partner

12 जनवरी 2020 को दिल्ली में होने वाले ‘लिट्टी चोखा और संवाद’ त्योहार को डिजिटल ऑनलाइन पेमेंट कंपनी Net Paisa का साथ मिला है. Net Paisa एक ऑनलाइन डिजिटल बैंकिंग सॉल्युशन है, मतलब यहां आप ऑनलाइन बैंकिंग, मनी ट्रांसफर, कैश के ज़रिए मनी ट्रांसफर, होटल, बस, फ्लाइट बुकिंग बहुत ही आसानी से कर सकते हैं. Net Paisa भारत की एकमात्र डिजिटल बैंकिंग कंपनी है, जो गांव देहात, छोटे शहर के लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है.

कंपनी की ख़ासियत ये है कि ये सभी समस्याओं का समाधान चुटकी में कर देती है. अभी तक देश के कई हिस्सों में अपनी सर्विस दे रही है. इस कंपनी का सपना है कि ग़रीबों और मज़दूरों को भी ऑनलाइन बैंकिंग की सुविधा बिना परेशान हुए मिले.

लिट्टी चोखा और संवाद कार्यक्रम से जुड़ने का एक ख़ास मक़सद है. NetPaisa देश की संस्कृति, बोली और सभ्यता का सम्मान करती है. इसके फाउंडर रिंकी सिंह बताती हैं कि हमारा सपना है कि हर व्यक्ति का पैसा सुरक्षित रहे. हम नेट पैसा के ज़रिए मनी ट्रांसफर की सुविधा को बेहद आसान और सरल बना रहे हैं. हमारा मक़सद ये है कि एक रिक्शा चलाने वाला भी अपनी कमाई अपने परिजनों को बिना लाइन लगे भेज सके.

कंपनी के दूसरे फाउंडर अपूर्व सिन्हा बताते हैं कि लिट्टी चोखा और संवाद दिल से काफ़ी जुड़ा हुआ है. यह कार्यक्रम ग्लोबल हो रहा है. अभी इसे देश की 50 लाख जनता जानती है. 12 जनवरी के बाद इसे डेढ़ करोड़ जनता का प्यार मिलेगा. नेट पैसा का सपना है कि यह कार्यक्रम काफी आगे बढ़े.

12 जनवरी 2020 को एक बेहतरीन त्योहार मनाया जा रहा है. आप भी आएं, अपनों को भी लाएं.

Exit mobile version