Site icon Youth Ki Awaaz

सस्मिरा’सएन्चेंटे 2018 के सहयोग से पेज 3 अवार्ड्स का किया आयोजन (मुंबई)

मुंबई: (नरेन्द्र ),ऑल एबाउट टैलेंट (एएटी), फैशन इंडस्ट्री में टैलेंट को बढ़ावा देने और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के अपने सतत प्रयास में 28 सितंबर, 2018 को रिनैसांस मुंबई कंवेंशन सेंटर होटल, पवई, मुंबई में सस्मिरा एन्चेंटे 2018 के सहयोग से पेज 3 अवार्ड्स आयोजित किया गया।

पेज 3 अवार्ड्स एक सबसे बड़ा अवार्ड्स है, जो क्षेत्रीय शहरों से फैशन, ज्वेलरी, लाइफस्टाइल और एसेसरी डिजाइनर्स के लिए फैशन तथा फिल्म इंडस्ट्री से ग्राहकों के साथ अपने कलेक्शन, टैलेंट, मार्केट की क्रिएटिविटी और नेटवर्क का प्रदर्शन करने के लिए एक प्लेटफॉर्म प्रदान करता है।
इस साल इस इवेंट ने उभरते हुए डिजाइनर्स और व्यावसायिक रूप से स्थापित डिजाइनर्स को फैशन बंधुत्व में से प्रतिष्ठित जूरी, आरफि लांबा, वैशाली शदांगुले, तस्नीम मर्चेंट, झेलम दलवी, रेश्मा मर्चेंट आदि के सामने अपना टैलेंट दिखाने के लिए एक सामान्य प्लेटफॉर्म प्रदान किया है।
मिस यूनिवर्स, बॉलीवुड स्टार लारा दत्ता ने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया और रैंप पर वॉक भी किया, वहीं गुजरात स्थित डिजाइनर मनुनी व्यास शो स्टॉपर के रूप में रही थीं। उनके अलावा, एक्टर एजाज खान मुख्य अतिथियों में से एक थे। शो की मेजबानी सिद्धार्थ कन्नन द्वारा की गई थी। वहीं बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अरको मुखर्जी और वायलिनिस्ट संदीप ठांकुर द्वारा विशेष प्रदर्शन किया गया। शाकिर शेख, अभिमन्यु सिंह तोमर शो डाइरेक्टर्स के रूप में थे।

इस इवेंट में दिखाए गए कलेक्शंस फैशन डिजाइनर छात्रों के ग्रेजुएट करने वाले बैच के स्थापित डिजाइनर्स और कलेक्शंस से थे, जो उन चीजों का वास्तविक प्रतिनिधित्व था, जो छात्रों ने सास्मिरा में अपनी शिक्षा के वर्षों के दौरान सीखा है। पिछले संस्करणों की तरह फैशन संग्रह 2018 का केंद्रीय विषय “स्टोरीज रीटोल्ड” था और छात्रों ने अपने बचपन से पढ़ते और सुनते आ रहे विभिन्न कहानियों से प्रेरणा लेकर उसे अपना कर अपने कलेक्शंस डिजाइन किए हैं। छात्रों ने इंडियन, इंडो-वेस्टर्न और वेस्टर्न वियर कलेक्शंस डिजाइन किया था। इन कलेक्शंस में रंगों, फैब्रिक्स की एक विस्तृत विविधता थी – विशेष रूप से विभिन्न प्राकृतिक और मानव निर्मित फाइबर फैब्रिक्स के उपयोग में; टैक्सचर्स और सर्फेस ऑर्नामेंटेशन (सजावट) तकनीक, आदि का समावेश है, जो पुराने समय के साथ ही आधुनिक, दोनों विचारधारा का समावेश वाला था।

डॉ. यू. के. गंगोपाध्याय, एक्जिक्यूटिव डाइरेक्टर, सास्मिरा कहा कि “एसईटीपी – सास्मिरा के छात्र अपने पूरे कोर्स में बेहद मेहनत करते हैं और अपने ग्रेजुएट के दौरान शो के लिए बेहतरीन डिजाइन विचारों के साथ आते हैं, जो निश्चित रूप से उन्हें फैशन इंडस्ट्री में एक पहचान बनाने में मदद करेंगे”।
कृष्णनेंदु दत्ता, हैड ऑफ एसईटीपी, सास्मिरा ने कहा कि, “स्टोरीज़ रीटोल्ड की थीम के साथ अंतिम कलेक्शन की प्रस्तुति, छात्रों को एक सामान्य विचार से अलग सोचने और रचनात्मक विचारों के साथ आने का एक बड़ा अवसर और चुनौती देती है, जो उन्हें आज के प्रतिस्पर्धी फैशन बाजार के अग्रणीय स्थान में ला सकती है”।

Exit mobile version