Site icon Youth Ki Awaaz

संजू ट्रेलर: संजय दत्त की कहानी में आप रणबीर कपूर के फैन हो जाएंगे

फ़िल्म ‘संजू वन मैन, मेनी लाइव्स’ घोषणा के साथ ही चर्चाओं में आ गयी थी और टीज़र रिलीज़ के बाद दर्शको का उत्साह बढ़ता चला गया। टीज़र से एक धमाकेदार ट्रेलर की उम्मीद थी, जिसका सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और आखिरकार आज वो दिन आ ही गया, जब संजय दत्त की बायोपिक अर्थात ‘आत्म-कथा’ की पहली झलक लोगों के सामने आयी।

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित एवं राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त के किरदार में नज़र आएंगे रणबीर कपूर और ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि भले ही ये फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित हो, लेकिन जिस तरह का अभिनय रणबीर कपूर ट्रेलर में करते दिखाई दे रहे है, उससे दर्शक एक बार फिर रणबीर की अदाकारी के कायल हो जाएंगे।

ट्रेलर देखने के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे

संजय दत्त की जवानी से ले कर अब तक की कहानी बयां करती इस फिल्म के ट्रेलर में कही भी आप को रणबीर कपूर नज़र नहीं आएगा, दिखाई देगा तो सिर्फ ‘संजू।’ वाकई संजय दत्त के किरदार को निभाने के लिए जो रणबीर कपूर ने मेहनत की है वो दिखाई दे रही है। आवाज़ से ले कर बॉडी तक रणबीर ने खुद को पूरी तरह संजू के किरदार में ढाल लिया है और यदि ट्रेलर का जादू फिल्म में भी बरकरार रहा, तो शायद बाकी अवार्ड्स के साथ-साथ इस फिल्म में अभिनय के लिए रणबीर राष्ट्रिय फिल्म पुरस्कार भी जीत सकते हैं।

फिल्म में संजय दत्त के पिताजी सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं, लेकिन ट्रेलर सुनील दत्त की याद ताज़ा करने में नाकाम दिखाई देता है, तो वहीं अभिनेत्री नरगिस के रोल में मनीषा कोइराला की एक झलक आपको गुज़रे ज़माने में ले जाएगी। संजय दत्त के दोस्त की भूमिका में विक्की कौशाल प्रभावी नज़र आ रहे है तो प्रेमिका के रूप में सोनम कपूर की अदाकारी भी दमदार जान पड़ रही है। पत्नी मान्यता के रूप में दिया मिर्ज़ा बिल्कुल फिट बैठ रही है तो मॉडर्न लॉयर के किरदार में अनुष्का शर्मा भी नज़र आएगी। इनके अलावा फिल्म में तब्बू, करिश्मा तन्ना, जिम सार्भ, महेश मांजरेकर भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

फिल्म के टीज़र ने जितनी उम्मीद जगाई थी, ट्रेलर उससे दुगना उत्साह परोसता है, जिससे कि अब फिल्म से भी उम्मीदे और बढ़ जाती है। शुरुआत से लेकर अंत तक ये संजय दत्त के जीवन के कई छुए-अनछुए पहलुओं से दर्शको को रूबरू करवा कर बांधे रखता है। टीज़र के बाद जब ट्रेलर ने इतना धमाका किया है, तो अब देखना ये होगा कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर क्या कमाल करती है। फिल्म अगले महीने 29 जून 2018 को रिलीज़ होगी।

Exit mobile version